काली पीली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी आएगी नजर?

0
90

मुंबई। इस बात में कोई शक नहीं है कि अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अनन्या पांडे बॉलिवुड में लगातार चर्चा में है। अपनी डेब्यू फिल्म के तुरंत बाद ही अनन्या को लगातार फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। अनन्या की तरह ही मशहूर ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बेयॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर भी अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखा चुके हैं। अब चर्चा है कि पहली बार इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है।
रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या और ईशान की जोड़ी आनेवाली फिल्म काली पीली में साथ दिखाई दे सकती है। इस फिल्म को भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर प्रड्यूस करेंगे। एक सूत्र ने बताया कि अनन्या अपनी पहली फिल्म के बाद से ही लगातार शूटिंग कर रही हैं। हाल में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग का लखनऊ शेड्यूल कर रही हैं। वह सितबंर के पहले हफ्ते तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगी।
हालांकि अभी तक इस बारे में ऑफिशल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि काली पीली की शूटिंग मुंबई में सितंबर के बीच शुरू हो सकती है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी और इसे अली अब्बास जफर के एक असिस्टेंट डायरेक्ट करेंगे। वैसे बता दें कि इस चर्चा ने तब ज्यादा जोर पकड़ा जब हाल में अनन्या और ईशान को एक साथ जफर के ऑफिस के बाहर देखा गया था।