फरार संदेही युवक ने गांधीनगर थाना में किया सरेंडर

0
33

रायपुर पुलिस की टीम संदेही को लेकर रायपुर रवाना
होटल यात्रिक में युवती की संदिग्ध अवस्था में मिली थी लाश
रायपुर। राजधानी के होटल यात्रिक में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश के मामले में संदेही फरार युवक विपिन दुबे ने गांधी नगर थाना-अंबिकापुर में सरेंडर कर दिया है। राजधानी पुलिस की एक टीम अंबिकापुर पहुंचकर आरोपी को अपने हिरासत में लेकर रायपुर रवाना हो गई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल यात्रिक में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। होटल के जिस कमरे में वो ठहरी थी, उसका ताला बाहर से बंद था और उसका शव बाथरूम में लटका हुआ था। इस मामले में पुलिस की प्रारंभिक जांच-पड़ताल में पता चला था कि उसके साथ एक युवक विपिन दुबे भी था, दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताकर होटल का कमरा लिया था। उनके द्वारा होटल में जमा की गई आईडी में दोनों का पता नमनाकला अंबिकापुर दर्ज था। युवती के मौत के पूर्व से ही उसके साथ आया हुआ गायब था। लिहाजा पुलिस संदेही युवक की तलाश में थी और पुलिस की एक टीम फरार युवक की पतासाजी के लिए अंबिकापुर भी रवाना हो गई थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि संदेही फरार युवक विपिन दुबे ने अंबिकापुर के गांधीनगर थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। इस पर राजधानी पुलिस ने उसे गांधीनगर थाना पहुंचकर अपने हिरासत में ले लिया है। कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद रायपुर पुलिस की टीम संदेही युवक को लेकर रायपुर रवाना हो गई है। रायपुर पहुंचकर पुलिस संदेही युवक को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि रिमांड अवधी में होने वाली पूछताछ में सारी असलियत सामने आ जाएगी।
ज्ञात हो कि 11 मई की सुबह करीब 8 बजे एक जोड़ा होटल यात्रिक पहुंचा था। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार युवक विपिन दुबे ने खुद को कारोबारी और मृतका को अपनी पत्नी बताते हुए होटल का कमरा लिया था। हत्या के पूर्व उसने बिलासपुर जाने की जानकारी संभवत: होटल के किसी कर्मचारी को दी थी और इसके बाद से ही वह फरार था। उसके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। अत्यधिक बदबू आने के बाद जब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया था, तब अपूर्वा तिवारी नामक युवती का शव बाथरूम में फांसी से लटका मिला था। बहरहाल आरोपी के हिरासत में आने के बाद उम्मीद है कि पूरे मामले का पटाक्षेप हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here