दोस्ताना 2 में कार्तिक के ऑपोजिट सेकंड लीड होंगे तब्बू के भांजे फतेह रंधावा?

0
10

जब से करण जौहर ने अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना के सीच्ल के बारे में घोषणा की है तब से यह चर्चा में है। इसके बाद करण जौहर ने यह बताया कि इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जाएगा तो फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता हो गई। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई थी कि सेकंड लीड में फिल्म में किसे लिया जाएगा।

एक दिन पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर सगे भाई-बहन बनेंगे और सेकंड लीड में चुना गया ऐक्टर फिल्म में दोनों का लव इंट्रेस्ट दिखाया जाएगा। ऐसा भी कहा जा रहा था कि करण जौहर इस फिल्म से एक और फ्रेश फेस को इंट्रोड्यूस करेंगे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में सेकंड लीड का रोल तब्बू के भांजे और विंदू दारा सिंह और फराह के बेटे फतेह रंधावा निभा सकते हैं।

एक वेबसाइट से बात करते हुए विंदू दारा सिंह ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि फतेह बॉलिवुड में जल्द डेब्यू करने जा रहे हैं। विंदू ने कहा कि उन्हें लगता था कि फतेह को अभी ऐक्टिंग में आने में समय लगेगा लेकिन अब उन्हें लगता है कि 19 साल के फतेह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि दोस्ताना 2 का डायरेक्शन कॉलिन डीकूना करेंगे जो उनकी पहली फिल्म होगी।