रामकृष्ण हॉस्पिटल में डॉक्टर व गार्ड पर मारपीट….. आधी रात जमकर बवाल….

0
26

रायपुर। राजधानी के एक हॉस्पिटल में देर रात डॉक्टर के द्वारा पेशेंट के परिवार वालों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। परिवार वालों ने अस्पताल के डॉक्टर और गार्ड पर मारपीट समेत गाली-गलौज का आरोप लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल की है। घनश्याम देवांगन ने अपनी पत्नी की कैंसर का इलाज कराने के लिए 8 जून को रामकृष्ण हॉस्पिटल में लाया गया था।

आज शाम साढ़े सात बजे घनश्याम की पत्नी प्रभा देवी की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद शव के कपड़े आईसीयू में मौजूद पुरुष कमर्चारी द्वारा चेंज किया जा रहा था। उस दौरान परिवार वालों ने आपत्ति जताते हुए कर्मचारियों को मना किया जिस पर कर्मचारी और वहां के डॉक्टरों ने परिजनों से अभद्रता करते हुए धक्का मुक्की की। मामला तब भी शांत नहीं हुआ और वहां खड़े गार्ड कर्मचारियों ने परिजनों से धक्का मुक्की करते हुए वहां से बाहर निकाला।

गुस्साएं परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की। सूचना मिलते हिमौक़े पर पुलिस की टीम पहुंची। जिन्होंने आक्रोशित परिजनों को दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहकर शांत कराया। वहीं इस पूरे मामले में परिजनों ने डॉक्टरों पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाते हुए पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।