घर में झाड़ू-पोंछा मार रही हैं फातिमा

0
46

बॉलिवुड के सारे ऐक्टर्स इस समय घर में सेल्फ-क्वॉरेंटीन कर रहे हैं। दरअसल कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री के सारे काम और शूटिंग रोक दी गई हैं। फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई है। इसके अलावा सरकार ने भी पूरे देश में लॉकडाउन के आदेश दिए हैं और लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है। घर पर बैठे स्टार्स अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।
जहां कुछ स्टार्स कुकिंग या वर्कआउट के वीडियोज शेयर कर रहे हैं वहीं कुछ स्टार्स पेंटिंग करने जैसे कामों में वक्त बिता रहे हैं। हालांकि फातिमा सना शेख अपने घर पर कुछ अलग ही कर रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह अपने घर के फर्श की सफाई करती दिखाई दे रही हैं।
इसके साथ ही फातिमा केवल घर की सफाई ही नहीं बल्कि घर पर ही वर्कआउट करती भी दिखाई दे रही हैं। फातिमा अपने रूम रस्सी कूदती दिखाई दे रही हैं जिसमें बीच में उनकी रस्सी ऊपर फैन में अटक जाती है। फातिमा ने इस तस्वीर पर लिखा है कि शुक्र है फैन नहीं गिरा।
बता दें कि पिछले दिनों घर पर रहते हुए कई सितारों ने जिम से अपने फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक जिम सेल्फी शेयर की है जबकि अनिल कपूर, कटरीना कैफ और करीना कपूर ने अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर किए हैं।