बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, पिता को आया गुस्सा, कर दी हत्या

0
11

बसना । बसना थाना के छांदनपुर में दो दिन पहले एक संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश मिली. सूचना पर बसना पुलिस पहुंची, जहां हत्या कर युवक को फेकने की आशंका जताई गई. प्रार्थी गौतम पटेल पिता शिवप्रसाद पटेल (22) निवासी छांदनपुर की रिपोर्ट पर ने पुलिस मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस को पता चला कि मृतक का एक युवती से प्रेमसंबंध था. पुलिस के अनुसार 10 मई की रात करीब 12 बजे मृतक ञ्जङ्क देखकर घर से बस्ती की ओर निकला था, लेकिन वह घर वापस नहींं पहुंचा. परिजनों ने आस-पास पतासाजी की.
तब पता चला कि पुनितराम के खेत में लाश मिली. इस तरह पुनितराम उर्फ पुनउ द्वारा उद्धव पटेल की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की, अंतत: पुनितरामने अपराध स्वीकारते हुए बताया कि 10 मई की रात्रि अपनी बेटी के साथ उद्धव पटेल को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तब गला दबाकर हत्या कर दी बाद शव को अपने पुत्र बरतराम पटेल के साथ मिलकर खेत में फेंक दिया. आरोपी पुनितराम मरार उर्फ पुनउ, बरतराम पटेल के विरूद्ध धारा 302, 34 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया है.
चार दिन बाद मिली थी युवक की लाश : बतादें कि युवक की हत्या 10 मई को हुई थी, लेकिन लाश चार दिन बाद 14 मई को खेत में मिली थी. युवक की लाश सडऩे के बाद बदबू से लोगों को पता चला।