पति से बचने 5वीं मजिल से कूदा, गई जान

0
41

नईदिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित दक्षिण दिल्ली के जेजे कॉलोनी में एक शख्स दूसरे की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में था. इसी दौरान महिला का पति आ गया. शख्स महिला के पति की नाराजगी से बचने की कोशिश की लेकिन पति ने दोनों कमरे में ताला लगा दिया. इसके बाद वह घर की पांचवीं मंजिल से कूद गया.
तिगड़ी थाना स्थित जेजे कॉलोनी में रहने वाली महिला का पति दिल्ली में एक कस्टम क्लियरेंस एजेंट का काम करता है. इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि शख्स को पांचवीं मंजिल से गिराकर मारा गया है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.
डीसीपी विजय कुमार ने जानकारी दी कि मृतक का नाम पंकज (29) है. पांडवनगर निवास पंकज का 32 वर्षीय महिला से संबंध थे. महिला अपने पति के साथ जेजे कॉलोनी की एक बिल्डिंग के चौथे मंजिले पर रहती थी. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार शाम की है. शाम करीब 5.25 बजे पीसीआर को कॉल की गई जबकि घटना इससे थोड़ी देर पहले यानी 4.30 बजे से 4.45 बजे के बीच की है. बताया गया कि पंकज बीते दो साल से महिला के संपर्क में था.
पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया है जिससे कि यह मौत हत्या लगे. पुलिस ने जानकारी दी कि जांच के दौरान यह पता लगा कि मंगलवार शाम महिला घर पर अकेली थी. तभी पंकज पहुंचा. इसी दौरान महिला का पति घर आ गया.
महिला का पति जैसे ही अपने घर के बेडरूम में पहुंचा तभी दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा. इसके बाद पति ने महिला को थप्पड़ मारा. दूसरी ओर महिला अपनी नस काटने की कोशिश करने लगी. जिसने बचाने के लिए उसका पति और पंकज आगे आए.
फिर पति ने महिला और पंकज को एक कमरे में बंद कर दिया. उसने कई बार कोशिश की कि बेडरूम का दरवाजा खुल जाए लेकिन ऐसा न होने पर पंकज बालकनी के रास्ते पांचवे मंजिल पर गया. उसने कोशिश की वह उसी रास्ते से बाहर निकल जाए लेकिन पता चला कि महिला का पति वहां बैठा हुआ है. तभी उसने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी. उसे तुंरत बत्रा अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.