राजधानी की सड़कों पर 17 को महिलाएं कार रैली निकालकर देंगी मतदान का संदेश

0
48
  • मोर रायपुर-वोट रायपुर
  • सभी महिला कार चालकों का होगा सम्मान
  • मतदान का संदेश देने वाली खूबसूरत कार को मिलेगा स्वीप बेस्ट कार आवार्ड

रायपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. बसवराजु एस. के मार्गदर्शन में मोर रायपुर वोट रायपुर के तहत जिले भर में आयोजित हो रहे विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम की श्रृंखला में अब विशाल महिला कार रैली के जरिए मतदान का संदेश दिया जाएगा। राजधानी रायपुर में कार रैली का आयोजन 17 अप्रैल को होगा। बी.टी.आई. ग्राउंड, शंकर नगर से शुरू होने वाली यह महिला कार रैली नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए साइंस कॉलेज मैदान में समाप्त होगी।
स्वीप के जिला नोडल अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह ने इस रैली के संबंध में बताया है कि रायपुर जिले में मतदाताओं को जागरूक करने कई नवाचार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में जिला महिला बाल विकास विभाग के साथ जिले के सभी विभागों में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारी व आम महिला कार चालकों को साथ लेकर विशाल कार रैली का आयोजन 17 अप्रैल को सायं 4 बजे से होगा। यह कार रैली भगत सिंह चैक, शास्त्री चैक, जयस्तंभ चैक, फूल चैक, आजाद चैक, आश्रम, आयुर्वेदिक कॉलेज होते हुए साइंस कॉलेज मैदान पर समाप्त होगी। इस रैली में शामिल सभी महिला चालकों को स्वीप कार्यक्रम के तहत प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। मतदाता जागरूकता का संदेश देने कार में की गई विशेष सजावट के लिए आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे। स्वीप बेस्ट कार अवार्ड के लिए चयनित महिला कार चालकों को 19 अप्रैल को आयोजित स्वीप संध्या कार्यक्रम में विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने बताया है कि रैली में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रारंभ है, जो भी महिला कार चालक इस रैली में शामिल होना चाहतीं हैं वह जिला पंचायत, महिला बाल विकास विभाग, जिला जनसंपर्क से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा दूरभाष क्रमांक 9754681155 पर भी संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 16 अप्रैल शाम 5 बजे तक है।