पाकिस्तान और कांग्रेस का गठजोड़ उजागर : डॉ. रमन

0
33

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को कांग्रेस-प्रायोजित और इरादतन साजिशाना बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट ताकतें विदेशी ताकतों के इशारों व सहयोग से चाहे जितने कुटिल दांव खेल ले, भारतीय जनता राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय एकता, अखंडता व संप्रभुता की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि इमरान खान का यह बयान साफ करता है कि यह कांग्रेस प्रायोजित है, जो ऐन मतदान से पहले भारतीय मतदाताओं को भ्रमित करने की सोची-समझी कुटिल चाल है। दरअसल कांग्रेस, पाकिस्तान और विदेशी मीडिया की तिकड़ी भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी से खौफजदा है और इसलिए कुटिल चालबाजियां कर यह तिकड़ी भारत के जनमानस को दिग्भ्रमित करने के इरादतन साजिशाना दांव-पेंच आजमा रही है। डॉ. सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस सत्ता की लालसा में भारत की संवैधानिक-लोकतांत्रिक प्रक्रिया को प्रभावित करने की शर्मनाक कोशिश कर रही है। इस तरह के कुटिल दांव और शर्मनाक आचरण के लिए कांग्रेस और कम्युनिस्ट ताकतों को देश से माफी मांगनी चाहिए। भारतीय जनता ऐसे षड्यंत्रों का इन चुनावों में मुंहतोड़ जवाब देने जा रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि देश ऐसी ताकतों के इन षड्यंत्रों से सतर्क रहकर राष्ट्रीय सुरक्षा को अहम माने क्योंकि पाकिस्तान और विदेशी मीडिया को भारत का राजनीतिक भविष्य तय करने का अधिकार कतई नहीं दिया जा सकता। डॉ. सिंह ने साफ किया कि कांग्रेस इमरान के बयान को मुद्दा बनाने की भी विफल कोशिश कर रही है, लेकिन भारत की जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण विश्वास है कि भारत में भाजपा की जीत के बाद पाकिस्तान से पटाखों की नहीं, अपितु आतंकियों के चीत्कार की ही आवाजें सुनाई देंगी। कांग्रेस को इमरान से बयान दिलवाने की अपनी कुटिल चाल का माकूल जवाब मिलना तय है।