शूटिंग टाइम को लेकर ठन गई थी अक्षय-करीना के बीच

0
10

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को ऐक्शन-स्टंट के साथ-साथ, साल में 4 से 5 फिल्में करने और सुबह-सुबह की शिफ्ट में शूटिंग करने के लिए जाना जाता है। कई बार उनके साथी ऐक्टर अक्षय की सुबह की शिफ्ट में शूटिंग करने को लेकर कम्फर्टबल नहीं होते। लगभग उनकी सभी फिल्मों के साथी कलाकार सुबह-सवेरे होने वाली शूटिंग को लेकर शिकायत कर चुके हैं, वैसे सुबह उठकर काम करने की यह आदत अच्छी है, इसलिए लोग अपनी शिकायत मजाक में करते हैं।
फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग के दौरान सुबह के शिफ्ट को लेकर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान के बीच ठन गई थी। जब करीना को बताया गया कि अक्षय फिल्म के लगभग सारे शेड्यूल मॉर्निंग में रखवा रहे हैं, तो करीना परेशान हो गई थीं। करीना ने प्रॉडक्शन टीम को साफ-साफ कह दिया था कि वह अक्षय द्वारा निर्धारित मॉर्निंग की शिफ्ट को फॉलो नहीं कर पाएंगी।
फिल्म गुड न्यूज़ के निर्देशक बताते हैं, अक्षय सर के साथ काम करने की चुनौतियों से ज्यादा फायदे भी हैं। बस उनके सुबह उठने के टाइमिंग को लेकर थोड़ी चुनौती है और स्पेशली करीना थीं, तो उन्होंने पहले ही कहा कि फिल्म में अक्षय हैं इसलिए पहले बता रही हैं कि वह सुबह 7 बजे शूटिंग पर नहीं पहुंच पाएंगी।
करीना की यह बात जब मैंने अक्षय को बताई तो वह थोड़े अटके, लेकिन बाद में मैंने सुबह की शिफ्ट की टाइमिंग के लिए दोनों की मीटिंग कराई और कहा कि आप दोनों डिसाइड कर लो किस समय सुबह की शिफ्ट रखनी हैं, रही हमारी बात… तो मेरी पहली फिल्म है, आप जब भी कहेंगे, तब हम तैयार हो जाएंगे, चाहे वह टाइम सुबह 4 बजे ही क्यों न हो। करीना और अक्षय ने आपसी बातचीत के बाद 9 बजे सुबह का टाइम फिक्स किया। अक्षय के साथ बाकी कोई चुनौती नहीं थी, सब मजेदार था।
अक्षय – करीना स्टारर गुड लुक में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में हैं। राज मेहता निर्देशित और करण जौहर द्वारा प्रड्यूस यह फिल्म 27 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म दो ऐसे कपल की कहानी है, जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म्स एक्सचेंज हो गए हैं। फिल्म कॉमिडी और मस्ती से भरपूर है।