मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन आज, नेताओं दी बधाई

0
98

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सोमवार को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर देश और प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।
मप्र कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मप्र के यशस्वी मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई एवं मंगलकामनाएं। आगे लिखा कि कमलनाथ का दीर्घकालिक राजनीतिक अनुभव, ऊर्जावान व्यक्तित्व और दया-करूणा से ओतप्रोत हृदय उन्हें एक सर्वश्रेष्ठ एवं सर्वप्रिय जन नेता बनाता है’।
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर अपने बधाई संदेश में कहा ‘माननीय कमलनाथ जी के जन्म दिवस पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं’।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा ‘मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु और यशस्वी जीवन की कामना करता हूं’।
राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा ‘खुशहाल और स्वर्णिम मध्यप्रदेश के पथ प्रदर्शक मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिवस पर अनंत मंगलकामनाएं। मध्यप्रदेश के विकास पुरुष के स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए हार्दिक बधाई देता हूं।’ नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने अपने बधाई संदेश में कहा ‘मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री कमलनाथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं’।