महिला समेत शातिर शराब तस्कर गुगली की सडक़ हादसे में मौत

0
69

जगदलपुर से उपचार कराने कार से सागर जा रहे थे
भिलाई। दुर्ग जिले के शातिर शराब तस्कर राजकुमार शर्मा उर्फ गुगली की मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। घटना में एक महिला की भी मौत हुई है। वहीं दो अन्य को गंभीर हालत में वहाँ के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों लोग निजी कार से किसी के उपचार के सिलसिले में सागर जा रहे थे।
लक्ष्मी नगर सुपेला निवासी शातिर शराब तस्कर राजकुमार शर्मा उर्फ गुगली 42 वर्ष की बीती रात सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। घटना मध्यप्रदेश के सागर जिलांतर्गत बहेरिया थाना क्षेत्र में झांसी-आगरा फोरलेन सडक़ पर रात 1.38 बजे हुई। इस घटना में नेहा पिता हरीश कुमार कोष्टा की भी मौत हुई है। जबकि, हरीश कुमार कोष्टा और उसकी धर्मपत्नी तुलसी देवी कोष्टा की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
घटना के संबंध में दूरभाष पर जानकारी देते हुए बहेरिया थाने के टीआई रविन्द्र मिश्रा ने बताया कि, दुर्घटना में हताहत चारों सदस्य मारूति स्विफ्ट वीडीआई कार सी.जी.19 बी.डी. 7350 से जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो पिकअप एफबी लोडर वाहन यू.पी. 93 टी. 7563 से कार की टक्कर हो गई। कार को राजकुमार शर्मा उर्फ गुगली चला रहा था। घटना की सूचना मिलते ही घायल अवस्था में चारों को अस्पताल पहुँचाया गया। जहाँ थोड़े-थोड़े देरे के अंतराल में राजकुमार और नेहा ने दम तोड़ दिया। नेहा का परिवार जगदलपुर का रहने वाला है, मारूति स्विफ्ट कार का पंजीयन अन्जु दुआ के नाम से रायपुर परिवहन में पंजीबद्ध है वहीं बोलेरो पिकअप झांसी उत्तरप्रदेश आरटीओ में गोविन्द के नाम से रजिस्टर्ड है।
बताया जाता है कि, राजकुमार शर्मा उर्फ गुुगली शराब का पुराना शातिर तस्कर रहा है। वह पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था। इसी दौरान वह जगदलपुर निवासी हरीश कुमार कोष्टा के परिवार के सदस्य के उपचार के लिए सडक़ मार्ग से सागर मध्यप्रदेश जा रहा था। राजकुमार शर्मा उर्फ गुुगली के परिजन देर रात्रि सागर पहुँच जायेंगे। 14 नवंबर को सुबह पोस्टमार्टम के पश्चात् शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। गंभीर रूप से घायल तुलसी देवी कोष्टा की हालत चिंताजनक बनी हुई है।