3 साल की बच्ची से एक घंटे में दो बार रेप, फिर पत्थर से मारकर हत्या

0
58

राजकोट। नशे में धुत एक रिक्शा चालक ने 9 फरवरी को तीन साल की बच्ची के साथ दो बार रेप किया था। इसके अलावा, उसने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का कत्ल करके उसके गहने भी चुरा लिए। द डिटेक्शन ऑफ क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस केस को सॉल्व करने का दावा किया है। बता दें कि आरोपी रमेश ने 7 फरवरी को बुजुर्ग महिला की हत्या और 9 फरवरी को तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म किया था और 10 फरवरी को उसे गिरफ्तार किया गया था। जांच में पता चला है कि उसने तीन वर्षीय बच्ची के साथ एक घंटे में दो बार रेप किया।
शराब पीने के बाद वारदात को दिया अंजाम
पुलिस ने बताया कि रमेश ने महिला के घर से सोने की बालियां, चूड़ी और अन्य गहने चुराए। उसने इनमें से कई चीजें बेच भी दी थीं। मिले पैसों से उसने अपने दोस्त के साथ तीन दिन तक शराब पी। 8 फरवरी को रिक्शा मालिक ने रमेश को नशे में देख अपना रिक्शा वापिस ले लिया।
शराब पीने के बाद रमेश घूम रहा था और बच्ची को देख उसे उठा लिया। बच्ची को रिक्शे से लेकर वह अमूल सर्कल के पास एक जर्जर बिल्डिंग में ले गया। रिक्शा मालिक ने जब बच्ची के बारे में पूछा तो रमेश ने कहा कि वह बीमार है। रमेश ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसके सिर को पत्थर से तब तक कुचला जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। इससे पहले रमेश ने बुजुर्ग महिला की हत्या भी पत्थर से कुचलकर ही की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here